ब्रेकिंग न्यूज

अस्पताल में लागू पास सिस्टम को फॉलो नहीं करने की सूचना मिलने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए डीन ने सुबह खुद मोर्चा संभाला

Deepak Sungra - indoreexpress.com 06-Nov-2019 12:46 am

इंदौर. एमवाय अस्पताल में मंगलवार को अडेंटर हो या डॉक्टर उस समय घबरा गए जब उन्होंने एमजीएम कॉलेज की डीन को गुस्से में देखा। अस्पताल में लागू पास सिस्टम को फॉलो नहीं करने की सूचना मिलने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए डीन ने सुबह खुद मोर्चा संभाला। वे गेट पर खड़ी हो गईं और खुद ही पास चेक करने लगीं। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा एजेंसी और गार्ड को जमकर फटकार भी लगाई।
डीन डॉ. ज्योति बिंदल ने पास चेक किए।
मिली जानकारी अनुसार मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट अपने जन्मदिन पर मरीजों का हाल-चाल जानने एमवाय आने वाले थे। वहीं, एमजीएम कॉलेज की डीन ज्योति बिंदल को सूचना मिली थी कि अस्पताल में जारी पास सिस्टम के हिसाब से काम नहीं हो रहा है। कई जगह पर मनमानी चल रही है। इसके बाद वे सुबह खुद इसे देखने पहुंचीं, जहां पर उन्हें खामियां नजर आई। इसके बाद उन्होंने सुरक्षा एजेंसी और गार्ड पर जमकर गुस्सा निकाला। गुस्साईं डीन खुद गॉर्ड की जगह खड़ी हो गईं और भीतर आने वालों के पास चेक करने लगीं। इस दौरान उन्होंने किसी को नहीं बख्शा। चाहे वह फिर अटेंडेंट हो, स्टाफ हो या डॉक्टर हो।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर