ब्रेकिंग न्यूज

हमारा तीर्थ बद्रीनाथ, केदारनाथ, विपक्ष का तीर्थ थाईलैंड, इसलिए राहुल जी वहां यात्रा पर जाते हैं - विजयवर्गीय

Deepak Sungra - indoreexpress.com 06-Nov-2019 12:45 am

इंदौर. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को एक बार फिर से कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा। उन्हाेंने इस सरकार को 420 की सरकार करार दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव में उन्होंने जितने वादे किए, एक भी पूरे नहीं किए। इसलिए यह जालसाज सरकार है। मुख्यमंत्री के दुबई यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके नेता राहुल जी थाइलैंड में इबादत करते हैं, उनका तीर्थ वो, हमारा तीर्थ केदारनाथ, बद्रीनाथ।

दिल्ली में बढ़ रहे को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा पर राजनीति करने के आरोप पर कहा कि जब प्रदूषण बढ़ता है तो मुख्यमंत्री केजरीवाल केंद्र को दोष देते हैं, लेकिन प्रदूषण कम होने पर केजरीवाल खुद 10 रुपए की माला खरीद कर पहन लेते हैं और खुद को श्रेय देते हुए कहते हैं कि हमने गाड़ियों के ऑड इवन के जरिए प्रदूषण कम किया है।
मुख्यमंत्री के दुबई यात्रा को लेकर कहा कि सीएम दुबई जाते हैं, उनके नेता राहुल गांधी थाईलैंड जाते हैं। हमारा तीर्थ बद्रीनाथ, केदारनाथ, उनका तीर्थ वहां पर है। राहुल जी थाईलैंड जाकर इबादत करते हैं। वहीं प्रदेश में अंडे को लेकर मचे बवाल पर कहा कि बच्चों को पौष्टिक आहार देने के और भी तरीके हैं। मुख्यमंत्री को जनभावना का सम्मान करना चाहिए।विधायक आकाश विजयवर्गीय के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने उनका बयान सुना है। उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा- उनके हाथ में कभी ज्ञापन होता है कभी कुछ और...। सरकार को लेकर मचे घमासान को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में हमारी ही सरकार बनेगी।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर