मंत्री पटवारी साइकिल और निगम कमिश्नर दोपहिया वाहन से सरस्वती नदी का निरीक्षण करने पहुंचे

Deepak Sungra - indoreexpress.com 04-Jun-2019 01:09 am


इंदौर. मध्यप्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने सोमवार को साइकिल पर सवार होकर नदी शुद्धिकरण के कार्यों का निरीक्षण किया। मंत्री पटवारी जहां साइकल चलाते हुए नदी का निरीक्षण कर रहे थे वहीं इंदौर नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह दोपहिया वाहन पर सवार होकर उनके साथ चल रहे थे।
मंत्री पटवारी ने निगमायुक्त के साथ सोमवार सुबह शहर की नदियाें को साफ करने के लिए किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। पटवारी ने साइकल पर सवार होकर सरस्वती नदी का निरीक्षण किया। इस दौरान पटवारी ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की सरकार ने नदी शुद्धिकरण को लेकर सिर्फ बातें ही की थी। कांग्रेस सरकार इस दिसंबर तक इंदौर में बह रही कान्ह, सरस्वती और चंद्रभागा नदियों को शुद्ध कर देगी।
इंदौर सहित प्रदेश के अन्य शहरों में हो रही बिजली कटौती के संबंध में पटवारी ने कहा कि रविवार को बारिश की वजह से कई स्थानों पर लाइन टूट गई थी जिसके कारण बिजली गुल रही। इस संबंध में अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की गई है। वहीं मप्र कांग्रेस कमेटी में अध्यक्ष पद की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि मुझे जो जवाबदारी दी गई हैं मैं उससे संतुष्ट हूं।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर