क्राइम

दिन दहाड़े आर्किटेक्ट के घर से लाखों की चोरी

Deepak Sungra - indoreexpress.com 09-Feb-2019 02:57 am


इंदौर। साधना नगर में एक आर्किटेक्ट के सूने घर में चोरी हो गई। बताया जाता है कि शादी के चलते शहर से बाहर गए थे इसी दौरान बदमाश घर में घुसे और वहां से लाखों रुपए कीमत के जेवर चुराकर ले गए। पड़ोसी ने घर का ताला टूटा देखा तो उन्हें सूचना दी थी।
पुलिस के अनुसार सुनिल पिता शीतल कुमार जैन की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि दिल्ली में शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। जब लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। पड़ोसियों ने बताया कि दिन में तीन बजे के लगभग घर का ताला टूटा हुआ देखा था। इस पर उन्हें सूचना दी। बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और फिर अलमारी का ताला तोड़कर वहां से लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी चुराकर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है।

यह ले गए चोर
सुनिल जैन के घर से सोने की चार चूडिय़ां,़ झुमकी, 3 लटकन, एक टाप्स, एक कनचड़ी, दो पेंडेंट, चार अंगूठियां, कांटा, मंगल सूत्र, हाय का पेंडेंट, सोने का शोपीस, डायमंड का मंगल सूत्र, डायमंड टाप्स, डायमंड लटकन, चांदी की 4 जोड़ पायल, 10 बिछुड़ी, चांदी का थाली सेट, बच्चों की चूड़ी, 3 अंगूठियां, शोपीस एवं आर्टिफिशियल ज्वेलरी, कान के 50 सेट , 18 अंगूठियां, 15 चेन, एक बाजू व एक कमरबंद, 3 बोर, 2 नथ, 6-7 पेंडेंल सेट तथा 3 चूडिय़ां, 3 घडिय़ां, एक पुखराज का पत्थर व नकदी करीब 15-20 हजार रुपए तथा अन्य कागजात चुराकर ले गया।

सैलून से 50 हजार चोरी
विजय नगर में एक सैलून में चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार रवि पिता शिवकुमार बैरागी की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने पुलिस को बताया कि स्कीम ५४ में स्थित एक सैलून पर मैनेजर है। बदमाश पीछे स्थित चैनल गेट का ताला काटकर अंदर घुस आया था। वहां से ५१ हजार ४२३ रुपए चुराकर ले गए।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर