कारोबार

जन्मदिन मनाने वडोदरा से आए इंजीनियर ने फांसी लगा ली, चार महीने बाद होने वाली थी शादी

Deepak Sungra - indoreexpress.com 17-Jan-2019 12:21 am


इंदौर.एक मैकेनिकल इंजीनियर ने मंगलवार सुबह फांसी लगा ली। वह गुजरात में निजी कंपनी में काम करता था और तीन दिन पहले ही इंदौर अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाने आया था। चार माह बाद उसकी शादी थी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला। उसके मोबाइल की जांच कर मौत के कारणों का पता लगा रही।
राजेंद्र नगर एएसआई अमरदास नागवे के मुताबिक मृतक वरुण (24) पिता बालकृष्ण प्रजापत निवासी न्यू बिजलपुर था। परिवार में माता-पिता और दो बहनें हैं। वरुण ने आईटीआई से मैकेनिकल में डिप्लोमा किया था। वह वडोदरा में मारुति सुजुकी प्लांट में सर्विस करता था और 13 जनवरी को इंदौर आकर 14 जनवरी को परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया था।
पिता ड्राइवरी करते हैं, इसलिए मंगलवार शाम गाड़ी लेकर महाराष्ट्र निकल गए थे। रात को मां और बहनें पहली मंजिल पर सो गईं। सुबह 6 बजे मां रेखा नीचे उसके हॉल में गई तो वरुण को फंदे पर देख चिल्ला उठी। बहनें भी नीचे आ गईं। सूचना के बाद आई पुलिस ने वरुण को फंदे से उतारा, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। चाचा राजेंद्र प्रजापत ने बताया उसने यह कदम क्यों उठाया नहीं, पता। उसकी मंगेतर जो इंदौर में ही रहती है उसे भी नहीं पता। एएसआई नागवे ने बताया मोबाइल की जांच की जाएगी कि उसने आखिरी बार किससे बात की थी।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर