केंद्रीय मंत्री के निधन के बाद भाजपा के चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित, प्रत्याशी सुबह से निकले जनसंपर्क पर

Deepak Sungra - indoreexpress.com 12-Nov-2018 03:03 am


इंदौर. मतदान को अब बस 15 दिन ही बचे हैं, ऐसे में प्रत्याशियों ने अपना जनसंपर्क तेज कर दिया है। जगह-जगह प्रत्याशी अपने कार्यालय खोल रहे हैं, वियजश्री के लिए लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन के बाद सोमवार को होने वाले 2 और 3 नंबर में चुनावी कार्यालय का उद्धाटन स्थगित कर दिया गया है।
क्षेत्र 1 : शुक्ला के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री का प्रचार, गुप्ता को देख महिला बोली- अब तक कहां थे
कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदंबरम 60 फीट रोड पर जनसंपर्क करने पहुंचे। उन्होंने लोगों से कहा कि नोटबंदी-जीएसटी ने रोजगार-धंधे पर बुरा असर डाला। राफेल घोटाले ने भ्रष्टाचार से लड़ाई का दावा झुठला दिया। कांग्रेस को वोट देंगे तो सिर्फ विकास होगा।
उधर, भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता ने सिरपुर, कांकड़, गांधी पैलेस में जनसंपर्क किया। इस दौरान वे कांग्रेस के बागी गोलू अग्निहोत्री के घर भी पहुंचे। उन्होंने गोलू से हाथ मिलाया और मिठाई भी खिलाई। निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं प्रीति से नमस्कार किया। सुदर्शन ने साथ चल रहे हर्ष नीमा से कहा कि फोटो भी लीजिए। फिर साथ में फोटो खिंचवाई।
विजयश्री नगर में एक महिला ने देखते ही कहा पांच साल में पहली बार दिखाई दिए हो? इतने साल कहां थे? दूसरी महिला ने गुस्से में गंदगी दिखाई और बोली ड्रेनेज चोक हो जाती है। इधर, सोशल मीडिया पर ही एक ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसमें गुप्ता को एक महिला जूतों की माला पहनाने की चेतावनी दे रही है। हालांकि इस ऑडियो की किसी ने पुष्टि नहीं की।
क्षेत्र 2 : मॉर्निंग वॉकर के बीच सेंगर का जनसंपर्क, मेंदोला भी लोगों से मिले
कांग्रेस प्रत्याशी मोहन सेंगर के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मदनमहल गार्डन के पास किया गया। संजय कपूर, महेश जोशी, विनय बाकलीवाल सहित बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी ने इस बार क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सेंगर को जितवाने का संकल्प लिया। इससे पहले सुबह सेंगर परदेशीपुरा क्षेत्र पहुंचे। लोगों से मिले। मॉर्निंग वॉकर के साथ भी संपर्क कर वोट की गुहार की।
उधर, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन के बाद सोमवार को भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन स्थगित कर दिया गया है। उद्घाटन केंद्रीय मंत्री उमा भारती और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय करने वाले थे। मेंदोला सुबह 8 बजे रामभक्त हनुमान मंदिर भमोरी से जनसंपर्क शुरू किया। इसके बाद वे भमोरी क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंचे।
क्षेत्र 3 : आकाश ने ली परिसर बैठकें, अश्विन के मंच से शोभा ओझा ने विजयवर्गीय को घेरा
भाजपा प्रत्याशी आकाश विजयवर्गीय ने परिसर बैठकें की। कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन के बाद कार्यालय का उद्धाटन स्थगित कर दिया गया है। उद्घाटन केंद्रीय मंत्री उमा भारती करने वाली थीं।
उधर, कांग्रेस प्रत्याशी अश्विन जोशी के कार्यालय का उद्घाटन कृष्णपुरा छत्री के सामने हुआ। अश्विन जोशी भाजपा के सबनीस बाग बूथ के कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंचे। जोशी ने घोषणा की कि सभी कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। इस मौके पर शोभा ओझा ने कहा कैलाश विजयवर्गीय रणछोड़दास हैं। महू से हारना तय था, इसीलिए तीन नंबर में आए।
क्षेत्र 4 : बूथ मैनेजमेंट में जुटीं मालिनी गौड़
भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ एक-दो दिन में 14 गली, मोहल्ले में जनसंपर्क शुरू करेंगी। इसके पहले उनकी आईटी टीम स्लोगन, संदेश, उपलब्धि का बखान मोबाइल पर करेगी। बूथ मैनेजमेंट को मजबूत करने के लिए होमवर्क किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव में मन लगाकर जुट जाने का आह्वान किया।
उधर, कांग्रेस प्रत्याशी सुरजीतसिंह चड्ढा अभी गौड़ विरोधियों को साधने में जुटे हैं। रविवार को भाजपा युवा मोर्चा के 50 कार्यकर्ताओं की टीम को उन्होंने अपने साथ जोड़ा। इसके पहले एक प्रचार रथ उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में घुमाने के लिए रवाना किया। पार्षद रहते क्या काम कराए, यह प्रचार रथ से बताया जा रहा है। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचने की समझाइश दी। बूथ स्तर पर पूरे समय डटे रहने की बात कही।
क्षेत्र 5 : पटेल ने बैठकें लीं, जनसंपर्क किया
कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने जनसंपर्क किया। साथ ही महालक्ष्मी नगर और संचार नगर में बैठकें लीं। मूसाखेड़ी में वार्ड 51, 52, 53 और 54 नंबर में ब्लॉक की बैठक ली।
उधर, पलासिया स्थित नवनीत टॉवर के समीप भाजपा प्रत्याशी महेंद्र हार्डिया के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन सुमित्रा महाजन की मौजूदगी में हुआ। सुबह जनसंपर्क किया।
सांवेर : गांव-टाउनशिप में घूमे सोनकर
कांग्रेस प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने 10 गांवों में जनसंपर्क किया। कहीं उनकी आरती उतारकर स्वागत किया गया तो किसी ने घर पर दाल-बाफले खिलाए।
उधर, भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश सोनकर ने डाफली गांव में जनसंपर्क किया। फिर ज्ञानशिला टाउन शिप, सिंगापुर टाउनशिप और कांकड़ बस्तियों में भी पहुंचे।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर