ब्रेकिंग न्यूज

इंदौर

कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला बग्घी में सवार होकर वोट डालने पहुंचे केन्द्र

Deepak Sungra - indoreexpress.com 28-Nov-2018 03:00 am


इंदौर (सुरेश कपोनिया)।
मप्र विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ। भाजपा प्रत्याशी आकाश विजयवर्गीय ने जहां भगवान शिव का अभिषेक किया, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला सहपरिवार बड़ा गणपति मंदिर पहुंचे। इंदौर दो से भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला कैलाश विजयवर्गीय के साथ बग्घी में सवार होकर वोट डालने पहुंचे। उन्होंने कहा- इस बार भी रिकार्ड जीत दर्ज करेंगे।
शुक्ला ने परिवार सहित गजानन का आशीर्वाद लिया
इंदौर विधानसभा - 1 के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने सहपरिवार सुबह बड़े गणपति मंदिर पर पूजा कर दिन की शुरुआत की। उन्होंने गजानन का आशीर्वाद लेकर मतदाताओं से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की। वे किरण पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल बाणगंगा पर मतदान करेंगे।
आकाश ने भगवान शिव का अभिषेक किया -आकाश ने सुबह भगवान भोलेनाथ का अभिषेक किया। पूजन के बाद उन्होंने कहा- प्रचार के दौरान हमें काफी जनसमर्थन मिला है। हम प्रचंड बहुमत से यहां जीत दर्ज करेंगे। पिता कैलाश विजयर्गीय के उनके क्षेत्र में चुनाव नहीं करने की बात पर कहा- उनका नाम ही काफी है। जनता जानती है कौन क्षेत्र का विकास कर सकता है।
इंदौर-5 से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल खजराना गणेश मंदिर पहुंचे और गजानन का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा- इस बार क्षेत्र में उनकी जीत पक्की है, जबकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। क्योंकि इस बार जनता बदलाव के मूड में है। पटेल ने बिचौली मर्दाना स्थित शासकीय स्कूल में मतदान किया फिर क्षेत्र में मतदान व्यवस्थाओं को देखने के लिए निकल पड़े।
इंदौर- 4 से भाजपा प्रत्याशी और महापौर मालिनी गौड़ भी मतदान करने पहुंचीं। उन्होंने परशुराम धर्मशाला, गली नंबर-2, लोधीपुरा में वोट डाला। मालिनी ने एक बार फिर अपनी जीत का भरोसा जताया।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर