गुंडों का उत्पात, घर पर किया पथराव

Deepak Sungra - indoreexpress.com 01-Nov-2018 06:04 am


इंदौर (सुरेश कपोनिया)। 
बेकरी गली में रहने वाले भाजपा समर्थक ने क्षेत्र में शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन बदमाशों को रोका तो वे उससे ही विवाद करने लगे। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जवानों को देख तीनों बदमाश भाग गए, लेकिन रात में फिर से तीनों वापस आए और उन्हें रोकने वाले भाजपा समर्थक घर पर पथराव व तोडफोड़ कर दी। इस दौरान परिवार वालों से मारपीट भी की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो बदमाशों को चाकू सहित धरदबोचा। 
घटना बुधवार की देर रात बेकरी गली इलाके में हुई। यहां रहने वाले धर्मवीरसिंह ठाकुर ने बताया कि वह विधानसभा क्षेत्र क्रमांकक-2 में झुग्गी झोपड़ी मंडल अध्यक्ष के पद पर है। कल रात क्षेत्र में तीन ही रहने वाले राहुल रिसाड़े और अक्षय भंडारी रूस्मत का बगीचा निवासी अपने दोस्त आकाश के साथ शराब पीकर हंगामा करते हुए आते-जाते लोगों से गाली-गलौज कर रहे थे। इस दौरान मैंने उन्हें समझाकर यहां से जाने का कहा तो तीनों विवाद करने लगे। इसी बीच पुलिस को सूचना मिलने पर जवान यहां पहुंचे तो तीनों भाग निकले। 
घटना के बाद धर्मवीर अपने परिवार के साथ अपने तीन मंजिला मकान में देर रात सो रहा था, तभी यहां पहुंचे बदमाशों ने उनके घर पर पथराव कर दिया। अचानक पत्थर फेंकने की आवाजें आने से परिजन जाग गए और बाहर निकले तो तीनों बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और घर में तोडफ़ोड़ भी मचा दी। इस दौरान आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए और मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। 
यह देख जवानों ने पीछा करते हुए रहवासियों की मदद से दो बदमाशों को धरदबोचा। तलाशी में उनके पास से चाकू भी बरामद किए गए हैं। मामले में पुलिस ने धर्मवीरसिंह की शिकायत पर तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं एक अन्य बदमाश की तलाश की जा रही है। 
विवाद के चलते 
फोड़ दी दुकान 
इसी तरह भमौरी में एक दुकान पर विवाद हुआ जिसके चलते आरोपी कपिल, मुकेश, मयंक, विनीत निवासी नंदानगर ने अंकित रघुवंशी बड़ी भमौरी को डंडे और हाथमुक्कों से पीटा। इसके साथ ही उसकी दुकान में तोडफ़ोड़ मचा डाली। तीनों ने जाते-जाते दुकानदार को जान से मारने की धमकी भी दी। मामले में विजय नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर