ब्रेकिंग न्यूज

राजनीति

व्यापारियों को दिए प्रशस्ति पत्र, सफाईकर्मियों का किया सम्मान

Deepak Sungra - indoreexpress.com 02-Oct-2018 05:03 am


इंदौर (सुरेश कपोनिया)।
शहर के बाजारों को डिस्पोजल फ्री करने के लिए नगर निगम ने जहां पिछले माह शुरुआत की थी। वहीं व्यापारिक संगठनों ने भी इसमें सहभागिता करते हुए कई बाजारों को डिस्पोजल फ्री कर दिया। आज सुबह 56 दुकान पर महापौर मालिनी गौड़ और कमिश्नर आशीष सिंह ने व्यापारियों को प्रशस्ति पत्र दिए। इसके अलावा कई वार्डों में भी स्वच्छता को लेकर कार्यक्रम हुए। अन्नपूर्णा क्षेत्र में सफाईकर्मियों का सम्मान किया गया।
स्वच्छता को लेकर नगर निगम ने एक बार फिर अभियान तेज कर दिया है। पिछले दिनों स्वच्छता ही सेवा अभियान भी चलाया गया। इसका समापन आज हुआ। गांधी जयंती के दिन आज शहर के बाजारों में व्यापारियों को महापौर और कमिश्नर द्वारा सम्मानित किया गया। 56 दुकान में सितम्बर माह में डिस्पोजल फ्री अभियान की शुरुआत हुई थी।
महापौर मालिनी गौड़ और कमिश्नर आशीष सिंह ने आज व्यापारियों से एक बार फिर मुलाकात की और डिस्पोजल फ्री बाजार करने पर उनका सम्मान किया। इसी प्रकार शहर के अन्य बाजारों में भी स्वच्छता को लेकर कार्यक्रम किए गए। लालबाग परिसर में अभियान के दौरान कुछ विदेशी छात्र भी सफाई करने पहुंचे।
चुनरी यात्रा मार्ग पर की गई सफाई
विधायक सुदर्शन गुप्ता के नेतृत्व में बड़ा गणपति चौराहा से बिजासन माता मंदिर तक निकलने वाली चुनरी यात्रा को लेकर आज स्वच्छता अभियान चलाया गया। पूरे मार्ग पर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सफाई की। उल्लेखनीय है 14 अक्टूबर को विशाल चुनरी यात्रा बड़ा गणपति चौराहा से निकाली जाएगी जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल होंगे।
००

ताज़ा खबर

अपना इंदौर