इंदौर

हत्या कर काट दिए हाथ-पैर और मुंडी

Deepak Sungra - indoreexpress.com 02-Aug-2018 05:22 am


इंदौर (सुरेश कपोनिया)।
इन्दौर। एक युवक की हत्या के बाद उसके हाथ-पैर और मुंडी काट दिए और धड़ कोबोरे में बंद कर पुलिया के नीचे फेंक दिया। आज सुबह आज सुबह भागीरथपुरा स्थित पुलिया के नीचे बोरे में एक नग्न धड़ मिलने से सनसनी फेल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और धड़ को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिया और नाले में युवक की मुंडी व हाथ-पैर तलाशे, लेकिन नहीं मिले। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि युवक का कटा सिर मिलने के बाद उसकी शिनाख्त हो सकेगी।
बाणगंगा पुलिस को आज सुबह जानकारी मिली कि भागीरथपुरा माली धर्मशाला के समीम नमकीन क्लस्टर के ओर जाने वोल रास्ते की पुलिया के नीचे एक बोरे से दुर्गंध आ रही है, जिसमें किसी की लाश होने की संभावना है। पुलिस यहां पहुंची और बोरा खोला तो उसमें युवक का धड़ पड़ा हुआ था। धड़ मिलने की सूचना पर पूर्वी क्षेत्र के एसपी अवधेश गोस्वामी, एएसपी प्रशांत चौबे सहित अन्य पुलिसकर्मी और अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र लगभग 20 से 25 साल की है। हालांकि उसकी सही उम्र के बारे में पता लगाने में भी पुलिस को परेशानी आ रही है। पुलिस का यह भी मानना है कि इसकी उम्र 18 से 40 साल तक की भी हो सकती है, क्योंकि चेहरे से उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है और धड़ से अंदाजा लगाना मुश्किल है।
दो दिन पुराना है धड़
जांच के लिए एफएसएल पार्टी को भी यहां बुलाया गया, जिसके बाद डॉ. बीएल मंडलोई मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। लाश लगभग 2 दिन पुरानी है और युवक की हत्या कहींं और कर उसका धड़ यहां फेंका गया है। जैसे ही बोरे में धड़ मिला, पुलिस की टीम ने आसपास के क्षेत्र में उसके हाथ-पैर और सिर तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन धड़ के अन्य अंग नहीं मिले।
अवैध संबंध में हत्या का शक
जिस तरह निर्ममता पूर्वक युवक की हत्या को अंजाम दिया गया है उससे देखकर यही लगता है कि आरोपियों ने अवैध संबंध के चलते योजनाबद्ध तरीके से युवक की हत्या की है और उसके हाथ-पैर धारदार हथियार से अलग कर दिए। आसपास के नदी-नालों में भी सर्चिंग कर उसके धड़ के अंग तलाश किए जाएंगे। अभी तक पुलिस हत्याकांड की शंका अवैध संबंध पर ही जता रही है।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर