ब्रेकिंग न्यूज

राजनीति

भारी बारिश ने कांग्रेस के बड़े नेताओं को सुभाष यादव की बरसी पर जाने से रोका, सिंधिया, बावरिया और कमलनाथ वापस दिल्ली रवाना

Deepak Sungra - indoreexpress.com 27-Jun-2018 01:37 am


इंदौर।प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेसी नेता मप्र में सक्रिय हो गए हैं। वे वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कडी में कई बड़े कांग्रेसी नेता मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सुभाष यादव की 5वीं बरसी खरगोन के बोरावां पहुंचे हैं। हालांकि भारी बारिश ने कांग्रेस के कई बड़े नेताओं का रास्ता रोक दिया है। बारिश को देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ और दीपक बावरिया वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इसके पहले सिंधिया यहां स्थानीय नेताओं से मिले और भय्यू महाराज के घर पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे।
मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री और सहकारी नेता सुभाष यादव की 5वीं बरसी पर खरगोन के बोरावां में कांग्रेस द्वारा बड़े आयोेजन की योजना तैयार की गई थी। इसके लिए कांग्रेस के बड़े नेता बोरावां पहुंचने वाले थे। दिग्विजय सिंह तो सोमवार शाम को ही बोरावां पहुंच गए थे, वहीं कमलनाथ, दीपक बावरिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को इंदौर होते हुए खरगोन जाने वाले थे। प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बताया कि विशेष विमान से तीनों नेता मंगलवार सुबह इंदौर पहुंचे थे, लेकिन खराब मौसम के चलते यहां से खरगोन नहीं जा सके। भारी बारिश को देखते हुए तीनों नेता वापस दिल्ली लौट गए।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर